October 18, 2024

खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री ने मंडी समिति में खाद्य विभाग के धान क्रय केंद्र का किया निरीक्षण, किसानों की फसल का एक-एक दाना सरकारी क्रय केंद्रों पर तोला जाए-सीएम

खटीमा

अपने दो दिवसीय दौरे पर खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री ने मंडी समिति में खाद्य विभाग के धान क्रय केंद्र का किया निरीक्षण। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को किसानों का समस्त धान खरीदने के दिए निर्देश।

सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान खटीमा पहुंचे जहां सर्वप्रथम हेलीपैड को उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की जिसके बाद मुख्यमंत्री मंडी समिति खटीमा पहुंच पहुंचे और उन्होंने मंडी समिति में खाद्य विभाग के लगे धान क्रय केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने धान की नमी नापने वाली मशीन द्वारा धान की नमी नपवायी।

वही मीडिया से वार्ता में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उन्होंने पूर्व में ही अधिकारियों को निर्देशित किया है कि किसानों की फसल का एक-एक दाना सरकारी क्रय केंद्रों पर तोला जाए वही कुछ दिनों पूर्व आई अतिवृष्टि के कारण धान में जो नमी आ रही है उसके लिए भी जल्दी किसानों को राहत दी जाएगी।