October 19, 2024

स्टोन क्रेशर व्यवसाई महल सिंह हत्याकांड का खुलासा, हत्या की साजिश में शामिल तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,हत्या करने वाले 2 शूटर गिरफ्त से बाहर

काशीपुर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की फटकार के तीसरे ही दिन काशीपुर में स्टोन क्रेशर व्यवसाई महल सिंह की हत्या की साजिश में शामिल तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए।जबकि घर में घुस कर हत्या करने वाले दो शूटर अभी भी फरार है,जिन्हे पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। घटना की वजह स्टोन क्रेशर के पार्टनरों के बीच का विवाद था।

पिछले दिनों काशीपुर के ग्राम जुड़का में घर में घुसकर दो शूटरो ने स्टोन क्रेशर व्यवसाई महल सिंह की घर में घुसकर गोलियां मारकर हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे। इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमें सर्वलांस, सीसीटीवी और मैनुअल पूछताछ के जरिए अपराधियों को तलाश में जुटी हुई थी ।जांच के दौरान पुलिस को इस हत्याकांड प्रर्भजोत सिंह पन्नू के शामिल होने के सबूत मिले जिसके बाद पुलिस ने पन्नू को गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल पिछले दो साल से महल सिंह और कनाडा में रह रहे हरजीत सिंह काले के बीच स्टोन क्रेशर के पार्टनर शिप को लेकर विवाद चल रहा था। इसके अलावा हरजीत सिंह और प्रभजोत सिंह मिलकर नया स्टोन क्रेशर खोलना चाहते थे जिसका महल सिंह विरोध कर रहा था।इसी कारण कनाडा में बैठे हरजीत सिंह ने महल सिंह की हत्या की योजना बना ली जिसके बाद प्रर्भजोत ने इस योजना में सुखदेव सिंह को रजविंदर कौर को शामिल कर लिया। कनाडा में बैठे बैठे ही हरजीत सिंह ने भाड़े के शूटरो की व्यवस्था की और पन्नू के सहयोग से शूटरो को काशीपुर बुलवाकर महल सिंह की हत्या करवा दी। डी आई जी ने बताया कि हत्या में शामिल सुखदेव सिंह और रजविंदर कौर को गिरफ्तार कर लिया है।उन्होंने कहा कि व्यवसाई महल सिंह की हत्या करने वाले भाड़े के शूटरो की सरगर्मी से तलाश की जा रही है और वो जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।