June 24, 2024

देहरादून जेल से बाहर आये बॉबी पंवार और साथियों का फूल मालाओं से हुआ स्वागत, बॉबी ने अधिवक्ताओं व मीडिया का जताया आभार,अब उत्तराखण्ड बचाने के लिए होगा आंदोलन–बॉबी पंवार

देहरादून

बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार और उनके साथी आज देर शाम जमानत के बाद देहरादून जेल से बाहर आए जिसके बाद जेल के बाहर खड़े उनके अन्य साथियों ने जमकर फूल मालाओं से स्वागत किया।

बॉबी पवार अध्यक्ष बेरोजगार संघ

इस दौरान बॉबी पवार ने कहा कि आंदोलन अभी भी पूर्व की भांति ही जारी रहेगा।। सरकार को युवा बेरोजगारों की मांगों पर अमल करना चाहिए जिससे बेरोजगारों का आंदोलन समाप्त हो सके, उन्होंने कहा कि जब तक सरकार नियुक्ति प्रक्रिया रोककर जांच नहीं करा देती तब तक आंदोलन जारी रहेगा।
बता दे कि राजधानी में बीते गुरुवार को युवाओं के आंदोलन के बाद हुए पथराव के मामले में गिरफ्तार बेरोजगार छात्र संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार व उनके साथी अदालत से जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हो गए हैं। बॉबी पवार ने समस्त मीडिया बन्धुओं, अधिवक्ताओं व बार एसोसिएशन का धन्यवाद व्यक्त करते हुए सभी युवाओं का भी आभार व्यक्त किया है।
इस मौके पर दून बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल,सचिव अनिल कुमार शर्मा,अधिवक्ता शिवा वर्मा,रोबिन त्यागी,दीपक गुप्ता,संग्राम सिंह पुंडीर आदि मौजूद रहे।