June 13, 2024

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल से नाबार्ड के अधिकारियों ने की शिष्टाचार भेंट, प्रदेश के विकास के लिए नाबार्ड आगे आये–प्रेमचन्द अग्रवाल

देहरादून

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल से नाबार्ड के अधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान मंत्री डॉ अग्रवाल ने राज्य के विकास को लेकर नाबार्ड के मद से पर्याप्त धनराशि उपलब्ध कराने को कहा।

शुक्रवार को विधानसभा स्थित कार्यालय में नेशनल बैंक ऑफ एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (नाबार्ड) द्वारा किये जा रहे सहयोग के लिए अधिकारियों का मंत्री डॉ अग्रवाल ने आभार व्यक्त किया। मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए नाबार्ड आगे आये।

इस मौके पर मौजूद नाबार्ड के चीफ जनरल मैनेजर विनोद कुमार बिष्ट ने बताया कि आरआईडीएस नाबार्ड के द्वारा ही मदद उपलब्ध कराता है। उन्होंने मंत्री डॉ अग्रवाल को बताया कि राज्य सरकार आरआईडीएस के जरिये प्रस्ताव दे, नाबार्ड उस पर स्वीकृति प्रदान करेगा।

इस मौके पर मंत्री डॉ अग्रवाल ने राज्य की अनुसूचित जनजाति के उत्थान के लिए भी ज्यादा धनराशि देने को कहा, जिस पर नाबार्ड के अधिकारियों ने स्वीकृति दी। इस मौके पर नाबार्ड के जीएम सुनील कौशिक भी उपस्थित रहें।