June 18, 2024

अब राजधानी दून से सामने आया लव जिहाद का मामला, नकली आधार कार्ड में बना सालिक मोहम्मद से लक्की राणा, धार्मिक पहचान छुपाकर दोस्ती कर रचा रहा था युवक शादी, मुकदमा दर्ज

देहरादून

देहरादून से लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नाम और धार्मिक पहचान छुपाकर युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी। दोनों की शादी भी तय हो गई। उससे पहले ही आरोपी युवक का सच सामने आ गया। पीड़िता की तहरीर के बाद युवक पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

आरोपी युवक की पहचान मोहम्मद सलीक निवासी बिजनौर के रूप में हुई। युवक ने इंस्टाग्राम पर लक्की राणा के नाम से आईडी बनाई हुई थी। दोनों की कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दोनों की कुछ समय पहले सगाई हुई थी। 10 नवंबर को दोनों की शादी तय हुई थी।पीड़िता की तहरीर के बाद आरोपी मोहम्मद सलीक को पंडितवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी हाथ पर कलावा बांधी आईडी हिंदू नाम से करता रहा छल, बिजनौर के बहुत बड़े वकील का है बेटा। बजरंग दल ने रात थाना गढ़ी कैंट का घेराव किया। कार्यकर्ताओं ने थाना अध्यक्ष को कहा कि यह लव जेहाद व ह्यूमन ट्रैफिकिंग से संबंधित मसला है अगर इसमें धाराओं में नरमी बरती तो बजरंग दल बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होंगा फिलहाल युवक पर धारा 376 419 व 420 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है । पूरे प्रदेश में लव जिहाद की बाढ़ सी आ गई है लगातार हिंदू बालिग नाबालिग लड़कियों का शोषण किया जा रहा है और शोषण करने वाले सभी मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते हैं यह चिंता का विषय है यह एक सुनियोजित साजिश है इसके लिए एक बड़े आंदोलन के लिए बजरंग दल तैयार होगा।