June 24, 2024

ताबड़तोड़ गोलियां से गुंजा प्रयागराज,अतीक और अशरफ की मौत के बाद आंतक का साम्राज्य हुआ समाप्त, माफियाओं की हत्या करने वाले आरोपियों ने मौके पर ही किया सरेंडर,,,,देखिये मर्डर का लाइव वीडियो

 

प्रयागराज

असद अहमद के बाद आज अतीक और अशरफ की मौत के बाद इनका आंतक का साम्राज्य खत्म हो गया है। जनकारी के मुताबिक दोनों को करीब 20 राउंड गोलियां मारी गयी ।

अतीक अहमद और अशरफ के हमलावर मीडिया कर्मी बनकर आए थे तीनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया है और मौके से तीन पिस्टल भी बरामद की गई है।

बता दे कि अतीक अहमद को मेडिकल के लिए ले जा रही पुलिस की गाड़ी पर हमला हुआ है. पुलिस की गाड़ियों पर फायरिंग की गई है. इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. मेडिकल कॉलेज के पास अतीक अहमद और अशरफ की हत्या की गई है. जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दोनों को जांच के लिए ले जाया जा रहा था. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन-चार हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है. इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है. दोनों आरोपियों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है.