June 24, 2024

घरेलू गैस के दामों में बढ़ोत्तरी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार का फूंका पुतला, केंद्र सरकार दिया ने देश को नए साल का तोहफा–हीरा सिंह बिष्ट

 

देहरादून

घरेलू गैस के दामों में बढ़ोत्तरी को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका । डालनवाला में एम डी डी ए कालोनी चंदर रोड में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व काबीना मंत्री हीरा सिंह बिष्ट के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हुए और वहां से जुलूस की शक्ल में पूरे क्षेत्र में घूम कर केंद्र सरकार के खिलाफ नारे बाजी की । इस अवसर पर पूर्व काबीना मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश को नए साल का तोहफा दिया है केंद्र सरकार का महिलाओ की रसोई पर सर्जिकल स्ट्राइक है जिससे महिलाओ का घर का बजट बिगड़ गया है।
कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ने कहा कि केंद्र एवम राज्य की भाजपा सरकार ने जनता से झूठे वायदे किए और महंगाई के चाबुक से लगातार प्रहार कर रही हैं ऐसे में इसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नही है इसी वजह से ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही हैं । प्रदेश कांग्रेस के सचिव टीटू त्यागी ने कहा कि केंद्र सरकार संवेदनहीन है जहां पूरा देश नए साल का जश्न मना रहा है वहीं केंद्र सरकार ने घरेलू गैस के दाम बढ़ा कर लोगों घर की महिलाओ के माथे पर चिंता की लकीर खींच दी । कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव महेश जोशी ने कहा कि केंद्र व राज्य की डबल इंजन की सरकार लगातार महंगाई बढ़ाकर लोगों के हितों पर कुठाराघात कर रही है । 2022 पांच बार घरेलू गैस के दामों में बढ़ोत्तरी की गई साल के शुरुआत में घरेलू गैस के दाम बढ़ा कर सरकार ने अपनी मंसा बता दी कि उनका जनता की परेशानियों से कोई लेना देना नही ।महंगाई का आलम ये है कि दूध के दाम में दो रुपए की वृद्धि कर दी खाद्य पदार्थों के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है घरेलू गैस के दाम बढ़ने से महंगाई में और इजाफा होगा । इस अवसर पर पूर्व पार्षद मूर्ति देवी आनंद त्यागी पार्षद प्रवेश त्यागी रइस फातिमा मुकेश रेगमी रिपु दमन सिंह शशि बाला कन्नोजिया अनिल उनियाल सोना लड्डू उज्जेनवाला अजय बेलवाल संगीता शहनाज नसरीन निलोफर आदि उपस्थित थे ।