June 18, 2024

वीडियो बनवाने के चक्कर में गंग नहर में डूबा गाजियाबाद का छात्र, देहरादून में रहकर कर रहा था एनडीए की पढ़ाई, पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

हरिद्वार

मायापुर में ओमपुल के पास गाजियाबाद का छात्र वीडियो बनवाने के चक्कर में गंगनहर में गिर गया। दोस्त उसका वीडियो बनाते रह गए और छात्र पानी के अंदर गायब हो गया। छात्र की तलाश में जल पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। देर शाम तक शाम तक छात्र का कोई सुराग नहीं पाया।
पुलिस के मुताबिक शनिवार को गाजियाबाद से पांच दोस्त घूमने के लिए हरिद्वार आए। सभी डामकोठी के पास ओमपुल घाट पर स्नान करने के लिए रूक गए। जिसमें आयुष पटवाल (17 वर्ष) पुत्र अनूप सिंह पटवाल निवासी प्रताप विहार गाजियाबाद पुल से छलांग लगाई। दोस्तों से कहा कि वह उसकी वीडियो बनाएं। दोस्त मोबाइल फोन से वीडियो बनाने के लिए तैयार हो गए।
जैसे ही आयुष ने गंगनहर में पुल से छलांग लगाई तो उसके दोस्त वीडियो बनाने लगे। छलांग लगाते ही कुछ दूरी पर तैरते हुए पहुंचते ही गंगनहर में आयुष डूब गया। वीडियो बना रहे उसके दोस्तों ने शोर मचा दिया। राहगीरों की सूचना पर नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैैंथोला, मायापुर चौकी प्रभारी विजेंद्र कुमांई पहुंचे। जल पुलिस को बुलाने के बाद सर्च अभियान चलाया गया। मगर शाम तक छात्र का कुछ पता नहीं चल पाया। आयुष एनडीए में भर्ती के लिए देहरादून में रहकर तैयारी कर रहा था। इंस्पेक्टर भावना कैंथोला ने बताया कि छात्र की तलाश की जा रही है।