June 24, 2024

हरक ने किया हरिद्वार से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान, हरदा का पलटवार हर किसी को दावेदारी करने का हक है

हरक सिंह रावत,पूर्व मंत्री

हरीश रावत,पूर्व मुख्यमंत्री

हरिद्वार

लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान कर हरक सिंह रावत ने राजनीतिक हलकों में एक नई चर्चा छेड़ दी है हरिद्वार के मातृ सदन आश्रम में कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हरक सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है हरिद्वार लोकसभा सीट के दावेदार माने जा रहे हैं हरीश रावत भी मुस्कुराते हुए हर किसी को दावेदारी करने का हक है कहते नजर आए।

पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हरिद्वार से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है रविवार को मात्र सदन पहुंचे हरक सिंह रावत ने इस बात का ऐलान किया। हरक सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने विधानसभा चुनाव के समय एमएलए ना लड़ने की घोषणा की थी और अब 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं तो उन्होंने पार्टी को हरिद्वार से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। हरिद्वार के अलावा उत्तराखंड की दूसरी किसी सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी हाईकमान को केवल हरिद्वार से चुनाव लड़ने की बात कही है दूसरे किसी सीट से अगर पार्टी उन्हें दावेदारी देती है तो वह पार्टी से हाथ जोड़ लेंगे।

वही हरीश रावत ने हरक के हरिद्वार से चुनाव लड़ने के मन पर कहा कि बहूत से मन बनते है किसी के मन पर कोई टिप्पणी नही की जाती। उन्होंने कहा कि हरिद्वार के सीट उनकी कोई जागीर नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला यह टिकट देने का फैसला पार्टी स्तर पर किया जाता है, ओर पार्टी से अलग सोचना संभव नहीं है।