June 13, 2024

मंत्री गणेश जोशी ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरबंश कपूर की जयंती पर प्रेमनगर स्थित केहरीगांव में हरबंश कपूर सामुदायिक भवन का किया लोकार्पण

देहरादून

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को देहरादून के प्रेमनगर स्थित केहरी गाँव में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्व० हरबंश कपूर की जयंती पर हरबंश कपूर सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर मंत्री जोशी ने स्व. हरबंश कपूर नमन करते हुए राज्य के लिए दिए गए उनके योगदान का स्मरण भी किया। मंत्री जोशी ने स्वर्गीय कपूर साहब मेरे राजनीतिक गुरु थे और आज जो भी मैं हूं सब कपूर साहब की वजह से है। मंत्री ने कहा हरबंश कपूर निरंतर क्षेत्र के विकास को सक्रिय रहते थे। आज उनकी स्नेह स्मृतियां हमारे हृदय पर अंकित है, राज्य के दिए गए उनके योगदान को हमेशा स्मरण रहेगा। मंत्री जोशी ने सामुदायिक भवन के लोकार्पण पर क्षेत्र वासियों को बधाई और शुभकामनाएं भी दी। मंत्री ने क्षेत्र वासियों की मांग पर केहरीगांव में ट्यूबवेल निर्माण की भी घोषणा की।
इस अवसर पर विधायक सविता कपूर, हरीश कोहली, कमल राज, विक्की खन्ना, जगदीश, बचन सिंह नेगी, शीला, संतोष कोठियाल, सुमित पांडे, संजय गुप्ता, गोवर्धन सहित कई लोग उपस्थित रहे।