June 24, 2024

मंत्री गणेश जोशी ने पीएम मोदी की माता के निधन पर दी भावपूर्ण श्रद्धांजली

देहरादून

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी के निधन पर शनिवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा न्यू कैंट रोड स्थित कैम्प कार्यालय में श्रद्धांजली सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने हीराबेन को पुष्पांजलि एवं दो मिनट का मौन रखकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी का पूरा जीवन संघर्षपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद भी उनकी माता अपने पुराने घर में ही रही। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी की माता ने पूरा जीवन सादगी के साथ जिया है। मंत्री जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते है कि ‘ना खाऊंगा न खाने दूंगा’ यह संस्कार उसी मां के है, उनके निष्काम कर्म, भक्ति और प्रेरणा से मोदी जी आज देश की सेवा कर रहे हैं। मंत्री जोशी ने कहा वह ऐसी मां थी जिसके सपूत ने भारत का माथा दुनियाभर में ऊंचा किया और उनके व्यवहार की ममता एवं दृढ़ता ने मोदी को देश की जिम्मेदारी निभाने के लिए प्रेरित किया और आज उनके संस्कार मोदी के रूप सबके लिए मार्गदर्शन का काम कर रहे है।
मंत्री जोशी ने कहा प्रधानमंत्री मोदी की माता के देहांत के दिन भी उन्होंने देश सेवा का कर्तव्य पालन करते हुए कोलकाता में रेलवे की कई परियोजनाओं का लोकार्पण वर्चुली किया है। मंत्री जोशी ने मंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी के संघर्षों को स्मरण करते हुए पुष्पांजलि अर्पित कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, वरिष्ठ नेता आर.एस परिहार, निरंजन डोभाल, ज्योति कोटिया, निशा शर्मा, संजय नौटियाल, योगेश, नंदनी शर्मा, राजेंद्र कौर सौंधी सहित कई लोग उपस्थित रहे।