June 18, 2024

मकर सक्रांति के पावन पर्व पर राष्ट्रीय व्यापार मंडल की ओर से गरीबों को वितरित किये गए कम्बल, स्कूली बच्चों को दिए गये ट्रैक सूट, गरीबों की सेवा करने का पुनीत कार्य प्रत्येक व्यक्ति को करना चाहिए–त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून
मकर सक्रांति के पावन पर्व पर आज व्यापार मंडल के अध्यक्ष लच्छू गुप्ता ने ठंड के प्रकोप को देखते हुए जरूरतमंद लोगों को कंबल व गर्म कपड़े और राजकीय प्राथमिक विद्यालय हकीकत राय नगर के बच्चों को ट्रैक सूट दिये।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा सभी विद्यार्थियों को निशुल्क ट्रैक सूट दिया जा रहा है जिससे ठंड में बच्चों को राहत मिलेगी इस पुनीत कार्य के लिए मैं लच्छू गुप्ता को बधाई देता हूं। लोगों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि यह पुनीत कार्य प्रत्येक व्यक्ति को करना चाहिए जिससे जरूरतमंद लोगों को राहत मिल सके।

इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए राज्यसभा सांसद  नरेश बंसल  ने कहा कि बाहर कंपकंपा देने वाली ठंड की रात में असहायों के शारदा बीच कंबल वितरण करना एक साहसिक कदम है। रात के अंधेरे में जब सारा जहां ठंड से अपने घरों में दुबके हों ऐसी परिस्थिति में असहायों की सुध लेने का जो कार्य किया जा रहा है वह सराहनीय है। कंबल वितरण के दौरान लच्छू गुप्ता ने कहा कि गरीबों व असहायों को मदद करना मेरी नियती में शामिल है। उन्होंने कहा कि मैंने यह निश्चय किया कि जितना हो सके मैं अब असहायों को ठंड से बचाऊंगा । जरूरतमंद असहायों के बीच गर्म कपड़े व कंबल का वितरण कर रहा हूं ।उन्होंने बताया कि यह कार्य विगत कई वर्षों से करत आ रहा हूं इस मौके पर महानगर के प्रथम नागरिक सुनील गामा, पूर्व महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जोगिंदर सिंह पुंडीर, सचिन गुप्ता, भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की महानगर उपाध्यक्ष श्रीमती मधु जैन, मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल, विशाल गुप्ता, शंभूनाथ बजाज, कुलदीप कपूर, राष्ट्रीय व्यापार मंडल के प्रदेश कोषाध्यक्ष सचिन जैन, महामंत्री डीडी अरोड़ा उपाध्यक्ष कुलदीप बिनायक, आर के चोपड़ा, श्रीमती सुमन सिंह, अजय कुमार, अमित अरोड़ा, विशंभर नाथ बजाज, हरीश नारंग, अमन गुप्ता,राजेश रावत, स्कूल के प्रधानाचार्य श्रीमती शांति उनियाल, संतोष सती, राजन गुप्ता, विशाल बिष्ट आदि मौजूद रहे।