June 24, 2024

मुख्यमंत्री धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो ने सीएम आवास में खुद को मारी गोली, ये आत्महत्या है या एक्सीडेंटल डेथ होगी जांच

देहरादून

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी प्रमोद रावत ने सीएम आवास में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।
मामले की गंभीरता को देखते हुए,फोरेंसिक टीम से जुड़े अधिकारी ,एसएसपी देहरादून, आईजी गढ़वाल समेत पुलिस के आला अफसरान मौके पर मौजूद हैं।

इस पूरे मामले पर मीडिया से जानकारियां साझा करते हुए एडीजी अभिनव कुमार ने बताया कि मौत के कारणों का पता पीएम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के बाद ही लग पाएगा साथ ही एडीजी अभिनव कुमार ने ये आशंका भी जताई है कि ये आत्महत्या के अलावा एक्सीडेंटल डेथ का मामला भी हो सकता है जिसकी जांच जारी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात कमांडो प्रमोद रावत के द्वारा सीएम आवास स्थित पुलिस बैरिक में की गई आत्महत्या के मामले ने पुलिस महकमे की चिंता बढ़ा दी है । कमांडो प्रमोद रावत की इस आत्महत्या के कारणों की जांच विभाग कर रहा है । पुलिस कप्तान दलीप सिंह कुंवर ने कहा की परिजनों के साथ सह कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है .. जिससे घटना के कारणों का पता चल सके ।
मुख्यमंत्री आवास में बनी इस पुलिस बैरिक में कमांडो प्रमोद रावत के द्वारा सुसाइड के जाने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों और फोरेंसिक टीम के आना का सिलसिला जारी है .. जिसमे घटना के कारणों की जांच की जा रही है ।